मार्गो डुमास का परिचय

मार्गो डुमास कामुकता की परिभाषा है। प्रत्येक मॉडल जिसे कास्टिंग के लिए या सुपरबे मॉडल्स के साथ फिल्म बनाने के लिए आमंत्रित किया जाता है, उसकी खुद की एक कालातीत गुणवत्ता का प्रतीक है, और यद्यपि हम भव्य मार्गो का कई तरीकों से वर्णन कर सकते हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है कि सबसे ऊपर, यह एक युवा महिला है उसकी प्रलोभन की शक्तियों पर पूर्ण नियंत्रण।


हमें जून 2021 में मार्गो से मिलवाया गया था और हमारे कास्टिंग डायरेक्टर इस बात पर अड़े थे कि हमें कुछ स्क्रीन टेस्ट के लिए इस नई प्रतिभा को लाने की जरूरत है। एक बार जब हमने उसे फिल्म में दिखाया तो हमें पता था कि हम कुछ खास देखने जा रहे हैं और उसने ऐसा किया।


जो एक इंट्रो कास्टिंग वीडियो होना था, वह जल्द ही एक फुल-ऑन 'व्हाइट बॉक्स' प्रोडक्शन में बदल गया, जिसमें मार्गो के निर्दोष रंग, उत्तम कर्व्स और अत्यधिक आकर्षक स्वभाव को पूर्णता के साथ प्रदर्शित किया गया। उसके लंबे गहरे लाल बाल, मंत्रमुग्ध कर देने वाली निगाहें, बड़े प्राकृतिक स्तन और अनूठे मध्यम आकार के घुमावदार नितंब केवल स्वच्छ न्यूनतम पृष्ठभूमि द्वारा बढ़ाए गए थे।


मार्गो ने जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण कर लिया, धीरे-धीरे अपने बड़े गोल स्तनों से नाजुक काले लेस वाले अधोवस्त्र को छील दिया, अपनी उत्कृष्ट पैंटी को नीचे सरकाकर एक 'लैंडिंग स्ट्रिप' मुंडा बिल्ली को प्रकट किया, जिसने हमें अपने घुटनों पर बैठकर स्वर्गदूतों को धन्यवाद देने के लिए प्रेरित किया।


यह स्पष्ट था कि कामुक सिनेमा दृश्य के लिए मॉडलिंग का यह उनका पहला मौका नहीं था, लेकिन हम यह सोचना पसंद करते हैं कि उनका पिछला अनुभव बिल्कुल सही समय पर विकसित हुआ, जिसने इस फीचर को या तो उनका या हमारे द्वारा निर्मित अब तक का सबसे बेहतरीन काम बना दिया।


यदि यह तेजस्वी और प्रतिभाशाली मॉडल पहले से ही आपकी निगरानी सूची में नहीं है, तो अब समय आ गया है कि आप आगे बढ़ें और उसकी प्रोफ़ाइल देखें। फिर सुनिश्चित करें कि साइन अप करें और पेज को बुकमार्क करें ताकि मार्गो और उसके जैसे कलाकारों की अगली रिलीज कभी न छूटे।

पेश है नेली वर्गो
दिसम्बर 19, 2022
हम पहली बार 2021 के जुलाई में नेली वर्गो से मिले थे और तुरंत उसके क्लासिक, स्लिम, सेक्सी ऑल-ब्लोंड, ऑल-ईस्ट यूरोपियन लुक से प्रभावित हुए थे। हमने तुरंत एक कास्टिंग वीडियो निर्धारित किया और परिणामों ने सभी को चकित कर दिया और इस स्लोवेनियाई ड्रीमगर्ल के लिए हमारी पहले से ही उच्च अपेक्षाओं को पार कर गया। नेली खुद एक फोटोग्राफर हैं लेकिन शूटिंग के वक्त उन्हें कैमरे के सामने बहुत कम अनुभव हुआ था। यह निश्चित रूप से उतना आसान नहीं है जितना दिखता है, यही कारण है कि फिल्म पर उसके स्वाभाविक आत्मविश्वास से इतना उड़ा दिया गया था और अंतरिक्ष की कमान उसके अविश्वसनीय सेक्सी गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक को उजागर करती थी। पृष्ठभूमि और अधोवस्त्र की पसंद की गणना सेक्सी परी प्रभाव को जोड़ने के लिए की गई थी। अनंत-सफेद पृष्ठभूमि से लेकर नाजुक सफेद फीता अधोवस्त्र तक, यह कामुक स्वर्ग का एक दृश्य था जहां स्वयं देवता भी स्वयं को प्रलोभन के अधीन पाएंगे। एक नए कला रूप में प्रयोग करने वाली झिझकती और शर्मीली युवती से नेली कुछ ही मिनटों में निवर्तमान, शांत, शक्तिशाली प्रलोभन की आत्मविश्वासी देवी बन गई। हमने इसे अपने कास्टिंग वीडियो में पहले भी देखा है, लेकिन यह परिवर्तन शायद ही उतना रोमांचक और चरम है जितना कि यह हमारे पहले सहयोग में था। इस युवा महिला को एक निर्दोष पीला रंग, संपूर्ण छोटे, सभी प्राकृतिक स्तनों के साथ सबसे प्यारी गोल गांड, और एक शांत आत्मविश्वास है जो एक ही समय में दोनों को निरस्त्र और उत्तेजित करता है। बाल्कन की यह देवी अपने खूबसूरत सुनहरे बालों से लेकर अपने सुंदर छोटे मैनीक्योर पैर की उंगलियों तक एक कामुक, कामुक सपना सच करती है। यदि कोई संभावना है कि आपने अभी भी उसका काम नहीं देखा है, तो अभी उसकी प्रोफ़ाइल देखने के लिए आगे बढ़ें। आज ही साइन अप करें और सुनिश्चित करें कि आप पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत महिलाओं की हमारी सूची में नेली या किसी अन्य सनसनीखेज मॉडल जैसी कामुक प्रेमिकाओं से किसी भी नई रिलीज को याद नहीं करते हैं।
और देखें
कास्टिंग एड्रियाना बाबिन
जनवरी 11, 2023
Adrianna Babin प्रामाणिक सुंदरता और मासूमियत की उन दुर्लभ खोजों में से एक है, जो कामुक नग्न सिनेमा की दुनिया में एक पसंदीदा दर्शकों के लिए अपना रास्ता खोजती है। हमने 2021 के फरवरी में इस प्यारी, अविश्वसनीय रूप से कामुक युवती की खोज की और उसे एक कास्टिंग वीडियो में दिखाने के लिए सहमत हुए, जो एक किंवदंती बन गया है। यदि आपने कभी अपने बगल वाली लड़की के बारे में सपना देखा है, आपके कार्यालय की इमारत की अगली मंजिल पर जाने वाली, या रहस्यमय मुस्कान वाली लड़की बस या ट्रेन में केवल क्षणभंगुर रूप से देखी गई है या किसी व्यस्त सड़क के कोने के आसपास गायब हो गई है, तो एड्रियाना है आपके लिए मॉडल। वीडियो शूट के दिन इस युवती के बारे में सब कुछ प्रामाणिक था। बेशक, हर कोई इन शूट्स को लेकर थोड़ा नर्वस है, यह वही है जो उन्हें देखने के लिए इतना व्यसनी बनाता है और जब वे ठीक से आते हैं तो इतना विस्फोटक रूप से कामुक हो जाते हैं। एड्रियाना के साथ हमारा दिन इस पूरे जोश को एक नए स्तर पर ले गया और स्क्रीन पर चमका। हम प्यार करते हैं कि वह सुंदर लड़की से चली गई जो आपका ध्यान आकर्षित करती है क्योंकि वह इतने कम समय में युवा कामुकता के बड़े पैमाने पर सड़क पर टहलती है। उसके लंबे भूरे बाल, उसकी प्यारी मुस्कान, और सुंदर प्राकृतिक स्तनों के साथ अति सुंदर शरीर ने उसे सुंदरता का दर्शन कराया जो हमेशा के लिए कब्जा करने के लिए रोता है। हालांकि पहले कुछ पलों के बाद शूट की सफलता शायद ही कभी संदेह में थी, हम यह अनुमान नहीं लगा सकते थे कि मासूम मिठास और कच्चे, अजेय कामुकता के उस जबड़े छोड़ने वाले मिश्रण को पकड़ने के लिए यह कितनी अच्छी तरह से चला गया है जो पूर्वी यूरोपीय महिलाओं में लगता है ऐसी बहुतायत। इसे हमसे लें, जब तक कि आप एक जीवन नहीं बचा रहे हैं, जो कुछ भी आप अभी कर रहे हैं उसे रोकें और एड्रियाना की प्रोफ़ाइल देखें, फिर साइन अप करें यदि आपने पहले से नहीं किया है और उसका कास्टिंग वीडियो देखें। आप वास्तव में Adrianna Babin जैसी प्यारी और अप्रतिरोध्य मॉडल के साथ गलत नहीं कर सकते।
और देखें
कास्टिंग मिया Salome
दिसम्बर 21, 2022
मिया सैलोम वास्तव में आकर्षक विदेशी लुक वाली एक युवा महिला है जो 2022 की शुरुआत में ऑनलाइन मॉडलिंग की दुनिया में अपने क्षितिज का विस्तार करने के लिए हमारे पास आई थी। हमारे शुरुआती संपर्क से चकित होकर हमने उसे एक कास्टिंग वीडियो के लिए शेड्यूल करना सुनिश्चित किया और हमें लगता है कि जब आप इसे देखेंगे तो आप भी वैसे ही चकित हो जाएंगे जैसे हम थे। इस खूबसूरत युवा मॉडल में वह अद्भुत गुण है जो हमें यहां सुपरबे मॉडल्स में पसंद है, जो खुद को मासूमियत, मिठास और विनम्र बुद्धि के निर्विवाद गुणों के साथ पेश करता है और फिर कामुकता और जलती हुई कामुकता के एक धीमी गति से निर्मित भूकंप को सतह के नीचे मुश्किल से प्रकट करता है। हममें से कुछ लोग लंबे काले बाल, पूर्वी लुक, पतले सुंदर अंग, खूबसूरत पूर्ण प्राकृतिक स्तन और गहरी नीली आंखों के कारण घुटनों के बल कमजोर हो जाते हैं। यदि आप उस समझदार समूह से हैं तो आप मिया सैलोम के प्यार में पड़ने वाले हैं। उनका यह लुक बेहतरीन है और उन्हें स्क्रीन पर अपनी सभी अविश्वसनीय विशेषताएं दिखाना पसंद है। चाहे हम कितने भी कास्टिंग वीडियो बना लें, कुछ मॉडल अभी भी हमें आश्चर्यचकित करने की क्षमता रखते हैं और मिया निश्चित रूप से इनमें से एक थी। तेजस्वी यूरोपीय श्यामला सुंदरता ने कामुक सिनेमा के लिए बने शरीर और एक सहज कामुकता का खुलासा किया जो वास्तव में कैमरे पर जलती थी। मिया द्वारा सहजता से बनाई गई अप्रत्याशित रूप से विस्फोटक सामग्री के साथ चालक दल के कुछ लोगों को पांच लेने पड़े। कास्टिंग वीडियो का लक्ष्य एक खूबसूरत महिला के बाहरी हिस्से की सतह के नीचे जाना और उसके वास्तविक स्वरूप का सार तलाशना है। मिया सैलोम के मामले में हमने जो पाया वह शक्तिशाली मोहक कामुकता की दुनिया थी जिसकी हम कैमरे के बाहर उसके संकोची व्यक्तित्व से कभी भी भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे। यदि आपने अभी तक मिया का काम नहीं देखा है, तो इस अविश्वसनीय युवा महिला के बारे में अधिक जानने के लिए अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएँ। अभी कार्रवाई करें, आप हमें बाद में धन्यवाद दे सकते हैं।
और देखें