नई मॉडल - नताली निक्स

पहली नज़र में आप सोच सकते हैं कि नताली निक्स एक सख्त रॉकर चिक है। लेकिन उसके साथ कुछ मिनट बिताएं और आप महसूस करेंगे कि वह एक संवेदनशील और प्यारी लड़की है। आप हमेशा किसी किताब को उसके कवर से नहीं आंक सकते! यहां उसकी मॉडल प्रोफ़ाइल देखें, और उसके पोलरॉइड्स और परिचय वीडियो देखना सुनिश्चित करें। यदि आप उसे और देखना चाहते हैं तो हमारे मॉडल स्काउट फीचर में भी उसे वोट देना सुनिश्चित करें।

साशा कोवल का परिचय
नवम्बर 21, 2022
दोस्तों, यह फिर से प्यार में पड़ने का समय है। साशा कोवल एक दुर्लभ खोज है जो आपके दिमाग को उड़ा देने वाली है और आपको मिंक्स, बेलारूस के लिए अगले विमान पर इस निवर्तमान पार्टी गर्ल का अपना संस्करण खोजने के लिए आशा करती है, जो सिर्फ कैमरे पर प्रदर्शन करना पसंद करती है और उससे मज़ेदार कामुकता का आनंद लेती है। सुंदर गोरा बाल उसके प्यारे चित्रित पैर की उंगलियों के नीचे। साशा हमें 2021 के जुलाई में मिली थी और हमें नहीं पता था कि जब वह हमारे दरवाज़े से अंदर आएगी तो क्या उम्मीद की जाए। अकेले उसके आत्मविश्वास ने एक कास्टिंग वीडियो को एक निश्चित चीज़ बना दिया और उसके ड्रॉप-डेड भव्य पूर्वी यूरोपीय सुनहरे बालों वाले लुक को नकारा नहीं जा सकता था। परिणामी कामुक आकर्षण ग्रेनेड वह है जो आप उसके अनोखे मज़ेदार कास्टिंग वीडियो में पाएंगे। हर कास्टिंग अद्वितीय है और हर मॉडल, चाहे वह कितना भी अनुभवी हो या कितनी स्वाभाविक रूप से ऑनस्क्रीन मोहक की भूमिका में आ जाती है, फिर भी उसे कुछ दिशा की आवश्यकता होती है। इस तरह वे इस मार्गदर्शन पर खरा उतरते हैं जो कामुक सिनेमा की दुनिया में एक नई अभिनेत्री को बना या बिगाड़ सकता है, इसलिए कैमरे के दोनों तरफ हमेशा कुछ नर्वस होते हैं। अपनी फिल्म की शूटिंग के दिन, साशा पूरी तरह से इसे ले आई और फिर कुछ। उनका फोटोशूट पोजिंग वाइल्ड, रॉ, सेक्सुअल और अट्रैक्टिव था। उसके नग्न शॉट्स ने न केवल सभी को आराम दिया, बल्कि पूरे दल को और यहां तक कि खुद साशा को भी उत्तेजित करने में कामयाब रहे, जैसा कि वह स्वतंत्र रूप से स्वीकार करेगी। कुल क्लब और नृत्य संगीत प्रेमी होने के नाते, लय स्वाभाविक रूप से बेलारूसी सौंदर्य के लिए आता है। प्रत्येक गतिविधि जीवन, प्रेम, कामुकता और इस क्षण के अनुभव के लिए वास्तविक लालसा से भरी होती है। चाहे वह अधोवस्त्र में हो, नग्न हो, या पूरे कपड़े पहने हो, साशा एक कामुक प्राणी है जिसकी गहरी मोहक आंतरिक प्रकृति को नकारा नहीं जा सकता। साशा कोवल जैसे रत्न हमारे उद्योग में भी दुर्लभ हैं। अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और पुराने मिन्स्क शहर की इस अविश्वसनीय सुंदरता के बारे में अधिक जानना सुनिश्चित करें।
और देखें
साइट लॉन्च - amelieLou.com
जुलाई 03, 2021
हमें एमिली लू के साथ अपनी नई वेबसाइट, एमेलीलू डॉट कॉम को लॉन्च करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है! सुपरबे मॉडल शुरू करने से पहले ही एमिली हमारी पसंदीदा मॉडल में से एक रही है, इसलिए हम उसकी निजी वेबसाइट पर काम करने के लिए रोमांचित हैं। हम उसे सामग्री बनाने, साइट के बैकएंड को प्रबंधित करने और कुछ ग्राहक सेवा में मदद करेंगे। लेकिन यह वास्तव में एमिली की परियोजना है और वह हर दिन इस पर काम कर रही है.. ग्राहक सेवा कर रही है, सामग्री अपलोड कर रही है, सेल्फी और व्यक्तिगत वीडियो बना रही है और प्रशंसकों के साथ चैट कर रही है। साइट में कुछ शानदार विशेषताएं भी हैं। हम उनके माई लाइफ वीडियो को पसंद करते हैं जो एमिली के वास्तविक जीवन की एक झलक देते हैं। और उसने प्रशंसकों के लिए टेक्स्ट चैट, फोन चैट और यहां तक कि उसके साथ वीडियो चैट से चुनने की क्षमता को जोड़ा है। वह अभी सदस्यता पर 75% तक सीमित समय की छूट दे रही है, इसलिए जब तक आप कर सकते हैं इसे प्राप्त करें और इस अद्भुत मॉडल का समर्थन करें।
और देखें
4K वीडियो
जुलाई 30, 2021
हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी वेबसाइटों के भविष्य के सभी वीडियो 4k अल्ट्रा एचडी में फिल्माए जाएंगे। हमारी पहली 4k रिलीज़ हन्ना रे के साथ फ्रैजाइल बीस्ट है। वीडियो पेज पर 4k (या अपने पसंदीदा रिज़ॉल्यूशन) पर स्विच करने के लिए वीडियो विंडो के निचले दाएं कोने में क्लिक करें। आपको 4k में फीचर, कास्टिंग और इंट्रोडक्शन वीडियो सहित सभी नए वीडियो मिलेंगे। इसके अलावा, हम आने वाले महीनों में अपने सभी मौजूदा एचडी वीडियो को 4k रिज़ॉल्यूशन में रीमास्टर करेंगे। जैसा कि आप जानते हैं, हमारी आंतरिक टीम गुणवत्ता और सामग्री को बेहतर ढंग से नियंत्रित करने के लिए हमारे सभी वीडियो को फिल्माती है। हम अन्य स्टूडियो से वीडियो का लाइसेंस नहीं देते हैं या सामग्री उत्पादन किराए पर नहीं लेते हैं। तो 4k पर स्विच करने के लिए कैमरों और वर्कफ़्लो में एक स्विच की आवश्यकता थी। अब हम Sony FX3 और FX6 वीडियो कैमरों पर फिल्मा रहे हैं (और हमारी तस्वीरें अब Sony A1 कैमरों से शूट की गई हैं)। यदि आप लोग अपने वीडियो को फिल्माने और अपनी तस्वीरों को शूट करने के लिए उपयोग किए जाने वाले उपकरण और वर्कफ़्लो के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए उत्सुक हैं, तो मुझे टिप्पणियों में बताएं और मुझे प्रक्रिया के बारे में एक पोस्ट लिखने में खुशी होगी।
और देखें