नीला खंडहर

मिया आरिया एक ऐसी मॉडल है जिसकी ऑनलाइन उपस्थिति का पता चलने पर आपको ऐसा महसूस होता है मानो आपने जीवन का जैकपॉट जीत लिया हो। विशेष रूप से यदि आप मूर्तिकला, सुरुचिपूर्ण, लाल बालों वाली सुंदरियों के लिए कमजोर हैं। हम भाग्यशाली हैं कि हमने कलात्मक कामुक सिनेमा की उत्कृष्ट कृति ब्लू रुइन में इस दुर्लभ खोज को प्रदर्शित किया है। इस विदेशी उत्कृष्ट कृति का हर फ्रेम अभिजात लालित्य की सांस लेता है क्योंकि मिया चंचलता से, कलात्मक रूप से आपको अपने परिवेश, उसके लंबे लाल बालों, और क्लासिक गहरे अधोवस्त्र और हल्के नीले रंग की बहती शिफॉन द्वारा गढ़ी गई पूर्णता में खींचती है।

यह पेरिस, बर्लिन, रोम हो सकता है, हम नहीं जानते, लेकिन वास्तव में मायने रखता है कि वह आपको वहां चाहती है। उसे आपकी ज़रूरत है और वह आपको अपनी निजी, अंतरंग दुनिया में लाने के लिए हर संभव कोशिश करने को तैयार है। उसका उत्तेजक अधोवस्त्र जल्द ही खो जाता है, जिससे उसके पास केवल एक हल्का कपड़ा बचता है जिसके साथ आप अपनी इंद्रियों को प्रसन्न कर सकते हैं। लेकिन यह तो केवल शुरुआत है. जब आप इस देवी को केवल एक गहरे लाल नारंगी रंग की मखमली माला पहने हुए देखेंगे, जो उसकी त्वचा के रंग और लाल बालों से पूरी तरह मेल खाता है, तो आपको अपनी आँखों पर विश्वास नहीं होगा। जब आप सोचते हैं कि आप इसे अब और नहीं सह सकते हैं, तो तख्तापलट की कृपा तब आती है जब आप इस प्रतिमामयी देवी को अपनी लंबी लाल ऊँची एड़ी और उसकी लंबी पतली गर्दन को सजाने के लिए एक चोकर को छोड़कर पूरी तरह से नग्न अवस्था में आपके लिए घूमते हुए देखते हैं।

यदि आपने अभी तक ब्लू रुइन नहीं देखा है, तो अब समय आ गया है कि बाकी सब कुछ एक तरफ रख दें और अपने लिए कुछ समय निकालें और मिया आरिया की कलात्मक सुंदरता का आनंद लें। तो वह मिस्ट्री गर्ल कौन है और आप उसके बारे में और अधिक कैसे पता लगा सकते हैं? हालाँकि यूक्रेन में जन्मी और पली-बढ़ी मिया रूसी अभिजात वर्ग की एक लंबी कतार से आती हैं और आप इसे उनके सुरुचिपूर्ण रूप की हर पंक्ति और विशेषता में देख सकते हैं। यह महिला उच्चतर चीजों के लिए पैदा हुई थी और हमारे लिए उसका आदर्श पाकर हम बेहद सौभाग्यशाली हैं। उनका जन्म 1997 में रूस में हुआ और फिर उनका पालन-पोषण यूक्रेन में हुआ। वह 5'9'' (175 सेमी) लंबी है, उसके शानदार लाल बाल, गहरी नीली आंखें, बिल्कुल छोटे प्राकृतिक स्तन और एक चंचल मुस्कान है जो जितनी जल्दी उकसाती है उतनी ही तेजी से निहत्था कर देती है। यदि आप उत्तम, नाजुक सुंदरता से मोहित हैं हाई-एंड, हाई-क्लास परिवेश में तो मिया ही असली सौदा है। सच्चा परिष्कार पैदा होता है, पैदा नहीं होता और जबकि हमारे सभी मॉडल सुसंस्कृत लालित्य, बुद्धिमत्ता और कामुकता का परिचय देते हैं, जब सच्चे कुलीन शैली की बात आती है, तो यह बेहद प्रतिभाशाली युवा है महिला अपनी पूरी कक्षा में है।

वास्तव में मिया के लिए अपनी दुर्लभ सुंदरता को मॉडलिंग करने और आश्चर्यजनक सुंदरता के सिनेमाई कार्यों को बनाने के शुद्ध आनंद के अलावा कोई कारण नहीं है। हम इस बात से रोमांचित हैं कि उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ काम प्रदर्शित करने के लिए सुपरबे मॉडल्स को एक मंच के रूप में चुना, लेकिन अपनी पृष्ठभूमि, सुंदरता और उच्च क्षमता के साथ, कौन जानता है कि वह कब तक हमारी स्क्रीन पर शोभा बढ़ाएंगी। आप इस उल्लेखनीय युवा महिला की तस्वीरों और चित्रों की आश्चर्यजनक गैलरी हमारी कई साझेदार साइटों पर पा सकते हैं, जिनमें शामिल हैं । यदि आपने अभी तक उसके काम की जांच नहीं की है, तो अभी करें, इससे पहले कि वह अपना मन बदल ले और बहुत देर हो चुकी हो।

पेश है नेली वर्गो
दिसम्बर 19, 2022
हम पहली बार 2021 के जुलाई में नेली वर्गो से मिले थे और तुरंत उसके क्लासिक, स्लिम, सेक्सी ऑल-ब्लोंड, ऑल-ईस्ट यूरोपियन लुक से प्रभावित हुए थे। हमने तुरंत एक कास्टिंग वीडियो निर्धारित किया और परिणामों ने सभी को चकित कर दिया और इस स्लोवेनियाई ड्रीमगर्ल के लिए हमारी पहले से ही उच्च अपेक्षाओं को पार कर गया। नेली खुद एक फोटोग्राफर हैं लेकिन शूटिंग के वक्त उन्हें कैमरे के सामने बहुत कम अनुभव हुआ था। यह निश्चित रूप से उतना आसान नहीं है जितना दिखता है, यही कारण है कि फिल्म पर उसके स्वाभाविक आत्मविश्वास से इतना उड़ा दिया गया था और अंतरिक्ष की कमान उसके अविश्वसनीय सेक्सी गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक को उजागर करती थी। पृष्ठभूमि और अधोवस्त्र की पसंद की गणना सेक्सी परी प्रभाव को जोड़ने के लिए की गई थी। अनंत-सफेद पृष्ठभूमि से लेकर नाजुक सफेद फीता अधोवस्त्र तक, यह कामुक स्वर्ग का एक दृश्य था जहां स्वयं देवता भी स्वयं को प्रलोभन के अधीन पाएंगे। एक नए कला रूप में प्रयोग करने वाली झिझकती और शर्मीली युवती से नेली कुछ ही मिनटों में निवर्तमान, शांत, शक्तिशाली प्रलोभन की आत्मविश्वासी देवी बन गई। हमने इसे अपने कास्टिंग वीडियो में पहले भी देखा है, लेकिन यह परिवर्तन शायद ही उतना रोमांचक और चरम है जितना कि यह हमारे पहले सहयोग में था। इस युवा महिला को एक निर्दोष पीला रंग, संपूर्ण छोटे, सभी प्राकृतिक स्तनों के साथ सबसे प्यारी गोल गांड, और एक शांत आत्मविश्वास है जो एक ही समय में दोनों को निरस्त्र और उत्तेजित करता है। बाल्कन की यह देवी अपने खूबसूरत सुनहरे बालों से लेकर अपने सुंदर छोटे मैनीक्योर पैर की उंगलियों तक एक कामुक, कामुक सपना सच करती है। यदि कोई संभावना है कि आपने अभी भी उसका काम नहीं देखा है, तो अभी उसकी प्रोफ़ाइल देखने के लिए आगे बढ़ें। आज ही साइन अप करें और सुनिश्चित करें कि आप पृथ्वी पर सबसे खूबसूरत महिलाओं की हमारी सूची में नेली या किसी अन्य सनसनीखेज मॉडल जैसी कामुक प्रेमिकाओं से किसी भी नई रिलीज को याद नहीं करते हैं।
और देखें
मारा ब्लेक कास्टिंग
जनवरी 06, 2023
बेहद खूबसूरत मारा ब्लेक पहली बार 2021 के अप्रैल में हमारे रडार पर आई और उस मुठभेड़ का परिणामी वीडियो उत्कृष्ट कामुक कला सिनेमा के सुपरबे मॉडल कैटलॉग में अविस्मरणीय बन गया। इस बेहद खूबसूरत मॉडल के पास उस समय एक पेशेवर फैशन मॉडल के रूप में पहले से ही कई वर्षों का अनुभव था, लेकिन नग्न कला प्रदर्शन की दुनिया में वह अपेक्षाकृत नई थी। कास्टिंग वीडियो में, हम इस कच्ची, जंगली सुंदरता को उस हॉट, परिष्कृत लड़की से जिसे आप एक समारोह कक्ष में या एक हाई-एंड पार्टी में देखते हैं, एक सनसनीखेज फिल्म दृश्य में कामुक प्रलोभन की काल्पनिक देवी में बदलते हुए देखकर आश्चर्यचकित और मंत्रमुग्ध हो गए। . हम सुपरबे में हमेशा विरोधाभासों को पसंद करते हैं और यही कारण है कि मारा ने हमारे पूरे दल पर इतना अविश्वसनीय प्रभाव डाला। उसकी शिक्षित, अच्छी तरह से बोली जाने वाली, और सुसंस्कृत सहनशीलता पहले से ही आपकी रुचि को बढ़ाती है, लेकिन फिर कुंडलित कामुकता की धीमी रिहाई आपको और भी अधिक उड़ा देती है, जब आप देखते हैं कि इसे कितनी मजबूती से नियंत्रित किया गया है। जिस क्षण कैमरा चालू हुआ, उसी क्षण से मारा तुरंत अपने डोमेन की मालकिन बन गई, जिससे सभी को तुरंत राहत मिली। यूरोप और उससे आगे के कैटवॉक पर उसके वर्षों के अनुभव को नकारा नहीं जा सकता था क्योंकि वह हमारे स्टूडियो के चारों ओर अपने सुरुचिपूर्ण, अधोवस्त्र-पहने फ्रेम में घूमती थी। जब सब कुछ उजागर करने का समय आया तो हम देख सकते थे कि यह फैशन मॉडल हमेशा एक नग्न कामुक मॉडल थी जो अपने पूरे जीवन से मुक्त होने की प्रतीक्षा कर रही थी। इस उत्कृष्ट युवा महिला को उसके सुंदर लंबे भूरे बालों से लेकर उसके सुंदर पैर की उंगलियों तक बनाया गया था ताकि स्क्रीन पर लाखों प्रशंसकों द्वारा उसका आनंद लिया जा सके। यदि आपने अभी तक मारा को एक्शन में नहीं देखा है, तो आपके लिए उत्सुक होना उचित होगा। अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और यदि आप सदस्य नहीं हैं, तो उसके सनसनीखेज कास्टिंग वीडियो और उसके जैसे कई अन्य वीडियो देखने के लिए आज ही साइन अप करें।
और देखें
एवीएन पत्रिका द्वारा एमिली लो के साथ प्रश्नोत्तर
जुलाई 24, 2021
प्यारी सुपरबे मॉडल एमिली लू को एवीएन पत्रिका में गहराई से प्रश्नोत्तर के साथ चित्रित किया गया था। यदि आप कभी एमेली लू के बारे में उत्सुक रहे हैं, तो यह लेख आपको उसकी परवरिश, उसके जीवन, उसके लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं के बारे में एक अच्छी झलक देता है।पूरा लेख यहां देखें। यहाँ एक अंश है: एमिली लू ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत "दुर्घटना से" की। यूक्रेन की मूल निवासी पेरिस के एक आर्ट स्कूल में एक सेक्स शॉप में सेल्स के दौरान पढ़ रही थी, तभी उसकी एक मुलाकात हुई। "मैंने पहले कभी इस पर विचार नहीं किया था क्योंकि मैं काफी खूबसूरत हूं और सोचा था कि सभी मॉडलों को लंबा होना चाहिए," एमिली एवीएन को बताती है। “एक दिन एक फोटोग्राफर हमारी दुकान पर आया और पूछा कि क्या वह मेरी तस्वीर खींच सकता है। मैं खुश हुआ और अगले दिन शूटिंग के लिए चला गया। “शूटिंग अच्छी रही, और मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद था। उन्होंने मुझे अन्य फोटोग्राफरों से सिफारिश की और चीजें वहां से निकल गईं। अब 23 वर्षीय प्राकृतिक सुंदरता, जिसे क्लेरिस के नाम से भी जाना जाता है, एक अनुभवी मॉडल है, जिसके रिज्यूमे में मेटआर्ट, प्लेबॉय, न्यूबिल्स और वाउगर्ल्स जैसे प्रमुख क्रेडिट हैं। और कुछ हफ्ते पहले, उसने क्रिस हंट के सुपरबीमॉडल्स के साथ मिलकर अपनी पहली आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च की, जिसमें विशेष फोटोसेट और विभिन्न प्रकार के कामुक वीडियो हैं।
और देखें