नई मॉडल - ताशा गामिन

सुपरबे मॉडल्स को हमारी प्रतिभा सूची में शानदार फैशन मॉडल ताशा गामिन का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। फैशन के क्षेत्र में उनका व्यापक करियर है, लेकिन उन्होंने अपना कामुक करियर सुपरबे मॉडल्स के साथ शुरू करने का फैसला किया है। उसकी आगामी फीचर तस्वीरें और वीडियो देखें, और इस बीच यहां उसकी मॉडल प्रोफ़ाइल देखें।

नई सुविधा - Polaroids
मई 08, 2021
आपने हमारी साइट "पोलारोइड्स" पर कुछ गैलरियों को लीक होते देखा होगा। यह नई सामग्री क्या है? फैशन मॉडलिंग की दुनिया में "पोलारोइड्स", "डिजिटल", या "स्नैप" यह है कि हम कैसे जानते हैं कि एक मॉडल वास्तव में कैसा दिखता है, बिना मेकअप और रीटचिंग के। यह वास्तविक जीवन में लड़की कैसी दिखती है, इसका सिर्फ एक शुद्ध, ईमानदार प्रतिनिधित्व है। अब से, हर बार जब हम किसी मॉडल को कास्टिंग के लिए लाएंगे तो हम इस शैली में एक छोटा फोटो शूट भी करेंगे। बहुत ही सरल, कोई मेकअप नहीं, और जीरो रीटचिंग के साथ। हम आपको यह देखने का मौका देना चाहते हैं कि मॉडल अपने सबसे शुद्ध और ईमानदार रूप में कैसी दिखती है। अच्छा, बुरा ... और ठीक है, आप जानते हैं।
और देखें
साइट लॉन्च - amelieLou.com
जुलाई 03, 2021
हमें एमिली लू के साथ अपनी नई वेबसाइट, एमेलीलू डॉट कॉम को लॉन्च करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है! सुपरबे मॉडल शुरू करने से पहले ही एमिली हमारी पसंदीदा मॉडल में से एक रही है, इसलिए हम उसकी निजी वेबसाइट पर काम करने के लिए रोमांचित हैं। हम उसे सामग्री बनाने, साइट के बैकएंड को प्रबंधित करने और कुछ ग्राहक सेवा में मदद करेंगे। लेकिन यह वास्तव में एमिली की परियोजना है और वह हर दिन इस पर काम कर रही है.. ग्राहक सेवा कर रही है, सामग्री अपलोड कर रही है, सेल्फी और व्यक्तिगत वीडियो बना रही है और प्रशंसकों के साथ चैट कर रही है। साइट में कुछ शानदार विशेषताएं भी हैं। हम उनके माई लाइफ वीडियो को पसंद करते हैं जो एमिली के वास्तविक जीवन की एक झलक देते हैं। और उसने प्रशंसकों के लिए टेक्स्ट चैट, फोन चैट और यहां तक कि उसके साथ वीडियो चैट से चुनने की क्षमता को जोड़ा है। वह अभी सदस्यता पर 75% तक सीमित समय की छूट दे रही है, इसलिए जब तक आप कर सकते हैं इसे प्राप्त करें और इस अद्भुत मॉडल का समर्थन करें।
और देखें