उपहार घोड़ा

सांवला. रहस्यमयी। विदेशी। ये कुछ ऐसे शब्द हैं जो एडेल टोरेस के दिमाग में आते हैं। यह खूबसूरत युवा मॉडल 2022 की शुरुआत में हमारे ध्यान में आई और कलात्मक नग्न सिनेमा के प्रति अपने अनूठे दृष्टिकोण से हमें आश्चर्यचकित कर दिया। अपने भूमध्यसागरीय लुक के बावजूद एडेल का जन्म वास्तव में 13 नवंबर, 1998 को सुंदर कीव, यूक्रेन में हुआ था। यदि आप सोच रहे हैं कि उसकी आंखें दक्षिणी सुंदरता की तरह काली क्यों हैं, तो इसका कारण यह है कि वह अपने परिवार की उत्पत्ति मध्य पूर्व से करती है।

यह प्रतिभाशाली युवा अभिनेत्री कलात्मक मॉडलिंग की दुनिया में अपेक्षाकृत नवागंतुक है, लेकिन अगर उसके सुपरबे मॉडल्स में गिफ्ट हॉर्स की सुविधा है तो वह जन्मजात स्वाभाविक है। कैमरे पर उनकी उपस्थिति, उनकी आकर्षक कामुकता पर पूरा भरोसा और कामुक विवरण पर उत्कृष्ट ध्यान ने उनकी पहली फिल्म को कुछ हद तक सनसनीखेज बना दिया। हर कोई काउबॉय टोपी में एक खूबसूरत लड़की को पसंद करता है और यहीं से इस वीडियो की शुरुआत होती है। एडेल हमें बड़े अमेरिकी दक्षिण पश्चिम शैली के लकड़ी के दरवाजों के माध्यम से अंतरंग कल्पना की एक निजी दुनिया में ले जाता है।

पहले फ्रेम से, सुपरबे मॉडल्स इरोटिका का यह क्लासिक टुकड़ा अपने चरम पर एक आत्मविश्वास से भरी युवा महिला को दर्शाता है। उसके सिर पर सुंदर काउबॉय टोपी से लेकर पैरों में नरम साबर घुटने तक ऊंचे काउबॉय जूते तक, एडेल आपकी काउगर्ल प्रिय की कल्पना को जीवंत करती है। जब आप मोहक एडेल को स्थिर प्रांगणों में टहलते हुए, मस्टैंग, सैडलब्रेड और अमेरिकी मैदानों के अन्य भव्य घोड़ों के साथ बातचीत करते हुए देखेंगे तो आप पुराने समय के पश्चिम की स्वप्निल दुनिया में चले जाएंगे।

यह रोमांटिक फंतासी जल्द ही गर्म हो जाती है क्योंकि हमारी सपनों की लड़की समुद्र तट पर सवारी करती है। राजसी गहरे रंग के घोड़े की पीठ पर वह बमुश्किल हल्के शिफॉन का गाउन पहने हुए है। इस आश्चर्यजनक मॉडल की पूरी सुंदरता धीरे-धीरे सामने आती है क्योंकि हवा के कारण उसके लहराते कपड़े और भी अधिक दिखने लगते हैं। चाक सफेद चट्टान और पत्थर की नाटकीय सेटिंग में कामुक आत्म-अन्वेषण के शानदार दृश्य आपके दिमाग में हमेशा के लिए अंकित हो जाएंगे। कलात्मक नग्न सिनेमा की यह छोटी कृति वह है जिसे आप बुकमार्क करना चाहेंगे और बार-बार वापस लौटना चाहेंगे।

जबकि एडेल कलात्मक नग्न मॉडल की भूमिका में स्पष्ट रूप से उत्कृष्ट है, कई अन्य चीजें भी इस बहु-प्रतिभाशाली युवा महिला की रुचि को शामिल करती हैं। उनकी बहुभाषी पृष्ठभूमि और कम उम्र से ही व्यवसाय और वित्त से जुड़ी सभी चीजों में गहरी रुचि ने उन्हें महत्वाकांक्षी होने का हर कारण दिया है। हमेशा सक्रिय और व्यस्त रहने वाली, वह अंतरराष्ट्रीय व्यापार के बारे में अपने ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए अध्ययन कर रही है और एक दिन कॉर्पोरेट सीढ़ी चढ़ने या संभवतः अपनी खुद की सीढ़ी बनाने की योजना बना रही है। इस आकर्षक और प्रतिभाशाली महिला के लिए वास्तव में आकाश की सीमा है और हम हर तरह से उसके पीछे खड़े हैं।

यदि किसी दुर्घटनावश आपने अभी तक उसका शानदार डेब्यू फीचर नहीं देखा है, तो अभी उसकी कलात्मक चित्रों की गैलरी के साथ इसे देखना सुनिश्चित करें। कृपया उसे यह बताना सुनिश्चित करें कि आपको उसका काम पसंद है और आपको उसकी प्रतिभा को स्क्रीन पर और अधिक देखने की ज़रूरत है। यदि आप एडेल जैसी अधिक विशिष्ट सुंदर मॉडलों की खोज करना चाहते हैं, तो हमारी कुछ साझेदार साइटों जैसे कि कामुकब्यूटीज़.नेट या किंडगर्ल्स.कॉम पर नज़र डालना सुनिश्चित करें। एडेल जैसी उत्कृष्ट प्रतिभाओं की नवीनतम रिलीज़ से अपडेट रहने के लिए, आज ही Superbemodels.com के साथ साइन अप करना सुनिश्चित करें।

एवीएन पत्रिका द्वारा एमिली लो के साथ प्रश्नोत्तर
जुलाई 24, 2021
प्यारी सुपरबे मॉडल एमिली लू को एवीएन पत्रिका में गहराई से प्रश्नोत्तर के साथ चित्रित किया गया था। यदि आप कभी एमेली लू के बारे में उत्सुक रहे हैं, तो यह लेख आपको उसकी परवरिश, उसके जीवन, उसके लक्ष्यों और महत्वाकांक्षाओं के बारे में एक अच्छी झलक देता है।पूरा लेख यहां देखें। यहाँ एक अंश है: एमिली लू ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत "दुर्घटना से" की। यूक्रेन की मूल निवासी पेरिस के एक आर्ट स्कूल में एक सेक्स शॉप में सेल्स के दौरान पढ़ रही थी, तभी उसकी एक मुलाकात हुई। "मैंने पहले कभी इस पर विचार नहीं किया था क्योंकि मैं काफी खूबसूरत हूं और सोचा था कि सभी मॉडलों को लंबा होना चाहिए," एमिली एवीएन को बताती है। “एक दिन एक फोटोग्राफर हमारी दुकान पर आया और पूछा कि क्या वह मेरी तस्वीर खींच सकता है। मैं खुश हुआ और अगले दिन शूटिंग के लिए चला गया। “शूटिंग अच्छी रही, और मुझे कैमरे के सामने रहना पसंद था। उन्होंने मुझे अन्य फोटोग्राफरों से सिफारिश की और चीजें वहां से निकल गईं। अब 23 वर्षीय प्राकृतिक सुंदरता, जिसे क्लेरिस के नाम से भी जाना जाता है, एक अनुभवी मॉडल है, जिसके रिज्यूमे में मेटआर्ट, प्लेबॉय, न्यूबिल्स और वाउगर्ल्स जैसे प्रमुख क्रेडिट हैं। और कुछ हफ्ते पहले, उसने क्रिस हंट के सुपरबीमॉडल्स के साथ मिलकर अपनी पहली आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च की, जिसमें विशेष फोटोसेट और विभिन्न प्रकार के कामुक वीडियो हैं।
और देखें