साइट लॉन्च - amelieLou.com

हमें एमिली लू के साथ अपनी नई वेबसाइट, एमेलीलू डॉट कॉम को लॉन्च करने के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है! सुपरबे मॉडल शुरू करने से पहले ही एमिली हमारी पसंदीदा मॉडल में से एक रही है, इसलिए हम उसकी निजी वेबसाइट पर काम करने के लिए रोमांचित हैं।

हम उसे सामग्री बनाने, साइट के बैकएंड को प्रबंधित करने और कुछ ग्राहक सेवा में मदद करेंगे। लेकिन यह वास्तव में एमिली की परियोजना है और वह हर दिन इस पर काम कर रही है.. ग्राहक सेवा कर रही है, सामग्री अपलोड कर रही है, सेल्फी और व्यक्तिगत वीडियो बना रही है और प्रशंसकों के साथ चैट कर रही है।

साइट में कुछ शानदार विशेषताएं भी हैं। हम उनके माई लाइफ वीडियो को पसंद करते हैं जो एमिली के वास्तविक जीवन की एक झलक देते हैं। और उसने प्रशंसकों के लिए टेक्स्ट चैट, फोन चैट और यहां तक कि उसके साथ वीडियो चैट से चुनने की क्षमता को जोड़ा है।

वह अभी सदस्यता पर 75% तक सीमित समय की छूट दे रही है, इसलिए जब तक आप कर सकते हैं इसे प्राप्त करें और इस अद्भुत मॉडल का समर्थन करें।

गड़बड़
जनवरी 09, 2023
अन्ना लिसा में वह कुछ है जो केवल रूसी मॉडल कैमरे के सामने लाती हैं। हमें पहली बार 2021 के मार्च में उससे मिलवाया गया था और तुरंत पता चल गया था कि इस जंगली पक्षी के उड़ने से पहले हमें फिल्म में तेजी से कुछ हासिल करना होगा। इसने त्वरित उत्तराधिकार में फिल्माए गए कामुक कला के दो अविश्वसनीय टुकड़ों का निर्माण किया। उनके कास्टिंग वीडियो में उनके उद्दंड, लगभग अधीर आत्मविश्वास ने परदे पर अपनी जगह बनाई जिस तरह से हम स्टूडियो में उनके साथ काम करते समय भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे। एक बार जब हमें पीछे खड़े होकर यह देखने का मौका मिला कि क्या पकड़ा गया है तो हम हैरान रह गए। अगर कोई इक्कीसवीं सदी थी, बिना किसी कारण के यौन विद्रोही, तो यह लड़की ही थी। एना पहले से ही एक फैशन मॉडल के रूप में काम कर रही थी, न्यूयॉर्क से पेरिस, टोक्यो और रोम तक रनवे पर चल रही थी, और यह सब अविश्वसनीय अनुभव तब हुआ जब हमने उसे स्टूडियो में देखा। सेक्सी पोज़, मोहक चुनौतीपूर्ण नज़रें, कामुकता और आत्मविश्वास जो चार्ट से बाहर था। क्या हमने उल्लेख किया कि वह ड्रॉप-डेड गॉर्जियस भी है? हमारे पास होना चाहिए क्योंकि यह लंबा और प्यारा, सुरुचिपूर्ण लेकिन कच्चा मॉडल जंगली स्ट्रॉबेरी गोरा दिखता है, जो संपूर्ण प्राकृतिक स्तनों, एक प्यारी गांड, और सबसे अधिक सीधे-सीधे आँखों के बीच की ओर इशारा करता है जो कहता है कि 'मैं जा रहा हूँ होश उड़ा देना'। कास्टिंग इतनी अच्छी थी कि हम तुरंत कामुक फीचर 'गो बैड' बनाने के लिए तैयार हो गए और यह वह सब कुछ था जिसकी हम उम्मीद कर सकते थे। स्ट्रैपी चमड़े के अधोवस्त्र के साथ बंधन-लाइट थीम और एना केवल एक कुर्सी और कैमरा के साथ अकेले अपना काम कर रही थी और उसका असंभव शरीर कम से कम कहने के लिए सनसनीखेज था। यदि आपने उसकी प्रोफ़ाइल और हमारे साथ उसके कार्य की जाँच नहीं की है तो आप वास्तव में कुछ खो रहे हैं। आज ही साइन अप करें और सुनिश्चित करें कि जब भी एना लिसा या हमारी कोई अन्य खूबसूरत अंतरराष्ट्रीय मॉडल कोई सनसनीखेज नया वीडियो जारी करे तो उसे सूचित किया जाए।
और देखें
नई सुविधा - Polaroids
मई 08, 2021
आपने हमारी साइट "पोलारोइड्स" पर कुछ गैलरियों को लीक होते देखा होगा। यह नई सामग्री क्या है? फैशन मॉडलिंग की दुनिया में "पोलारोइड्स", "डिजिटल", या "स्नैप" यह है कि हम कैसे जानते हैं कि एक मॉडल वास्तव में कैसा दिखता है, बिना मेकअप और रीटचिंग के। यह वास्तविक जीवन में लड़की कैसी दिखती है, इसका सिर्फ एक शुद्ध, ईमानदार प्रतिनिधित्व है। अब से, हर बार जब हम किसी मॉडल को कास्टिंग के लिए लाएंगे तो हम इस शैली में एक छोटा फोटो शूट भी करेंगे। बहुत ही सरल, कोई मेकअप नहीं, और जीरो रीटचिंग के साथ। हम आपको यह देखने का मौका देना चाहते हैं कि मॉडल अपने सबसे शुद्ध और ईमानदार रूप में कैसी दिखती है। अच्छा, बुरा ... और ठीक है, आप जानते हैं।
और देखें
मारा ब्लेक कास्टिंग
जनवरी 06, 2023
बेहद खूबसूरत मारा ब्लेक पहली बार 2021 के अप्रैल में हमारे रडार पर आई और उस मुठभेड़ का परिणामी वीडियो उत्कृष्ट कामुक कला सिनेमा के सुपरबे मॉडल कैटलॉग में अविस्मरणीय बन गया। इस बेहद खूबसूरत मॉडल के पास उस समय एक पेशेवर फैशन मॉडल के रूप में पहले से ही कई वर्षों का अनुभव था, लेकिन नग्न कला प्रदर्शन की दुनिया में वह अपेक्षाकृत नई थी। कास्टिंग वीडियो में, हम इस कच्ची, जंगली सुंदरता को उस हॉट, परिष्कृत लड़की से जिसे आप एक समारोह कक्ष में या एक हाई-एंड पार्टी में देखते हैं, एक सनसनीखेज फिल्म दृश्य में कामुक प्रलोभन की काल्पनिक देवी में बदलते हुए देखकर आश्चर्यचकित और मंत्रमुग्ध हो गए। . हम सुपरबे में हमेशा विरोधाभासों को पसंद करते हैं और यही कारण है कि मारा ने हमारे पूरे दल पर इतना अविश्वसनीय प्रभाव डाला। उसकी शिक्षित, अच्छी तरह से बोली जाने वाली, और सुसंस्कृत सहनशीलता पहले से ही आपकी रुचि को बढ़ाती है, लेकिन फिर कुंडलित कामुकता की धीमी रिहाई आपको और भी अधिक उड़ा देती है, जब आप देखते हैं कि इसे कितनी मजबूती से नियंत्रित किया गया है। जिस क्षण कैमरा चालू हुआ, उसी क्षण से मारा तुरंत अपने डोमेन की मालकिन बन गई, जिससे सभी को तुरंत राहत मिली। यूरोप और उससे आगे के कैटवॉक पर उसके वर्षों के अनुभव को नकारा नहीं जा सकता था क्योंकि वह हमारे स्टूडियो के चारों ओर अपने सुरुचिपूर्ण, अधोवस्त्र-पहने फ्रेम में घूमती थी। जब सब कुछ उजागर करने का समय आया तो हम देख सकते थे कि यह फैशन मॉडल हमेशा एक नग्न कामुक मॉडल थी जो अपने पूरे जीवन से मुक्त होने की प्रतीक्षा कर रही थी। इस उत्कृष्ट युवा महिला को उसके सुंदर लंबे भूरे बालों से लेकर उसके सुंदर पैर की उंगलियों तक बनाया गया था ताकि स्क्रीन पर लाखों प्रशंसकों द्वारा उसका आनंद लिया जा सके। यदि आपने अभी तक मारा को एक्शन में नहीं देखा है, तो आपके लिए उत्सुक होना उचित होगा। अभी उसकी प्रोफ़ाइल पर जाएं और यदि आप सदस्य नहीं हैं, तो उसके सनसनीखेज कास्टिंग वीडियो और उसके जैसे कई अन्य वीडियो देखने के लिए आज ही साइन अप करें।
और देखें