मॉडल स्काउट विजेता - कियुषा लेवेदेवा

हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि Ksyusha Levedeva ने आपके पसंदीदा मॉडल के लिए मतदान का एक और दौर जीत लिया है और SuperbeModels के साथ अपना फीचर शूट प्राप्त किया है। उनका पहला फीचर वीडियो और फोटो शूट "इन द पिंक" अगले हफ्ते लॉन्च होगा। यह उनका पहली बार पूर्ण कामुक वीडियो में दिखाया गया था, और इतनी नई होने के बावजूद वह वास्तव में उत्साहित थी और एक शानदार प्रदर्शन दिया। यदि आप उसे पसंद करते हैं, तो उसे अपनी टिप्पणियों के साथ बताना सुनिश्चित करें और हमें उसे और फ़ोटो और वीडियो के लिए वापस लाने में खुशी होगी।

नई सुविधा - "पेश है" वीडियो
मई 27, 2021
नई सुविधा - पेश है वीडियो आपने SuperbeModels.com पर प्रकाशित एक नए प्रकार का वीडियो देखा होगा जिसे "परिचय" वीडियो कहा जाता है। एक परिचयात्मक वीडियो क्या है? जब हम अपने नए स्काउट मॉडल में से एक के साथ कास्टिंग करते हैं, तो हम अब उसी समय लड़की का एक छोटा, सरल कामुक वीडियो शूट करेंगे। ये वीडियो आपको मॉडल को थोड़ा और जानने का मौका देंगे .... वह फिल्म में कैसी दिखती है, और वह कैसे चलती है और कैसे काम करती है। हमारे "पोलरॉइड्स" फोटो के अलावा, ये वीडियो आपको प्रत्येक नए मॉडल के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए कास्टिंग के साथ हैं। तो इन नए वीडियो का आनंद लें और उन सभी बेहतरीन नए मॉडलों के बारे में जानें जिन्हें हम सुपरबे मॉडल्स पर ला रहे हैं।
और देखें
प्रमत्त
अक्तूबर 03, 2022
बेहद सुंदर और बेहद हॉट अल्बिना न्यूमैन ने सितंबर 2022 में नग्न कामुक सिनेमा की दुनिया में सनसनीखेज प्रवेश किया। इस युवा महिला ने अपने संकोची आत्मविश्वास से हमारे होश उड़ा दिए, और उससे मिलने के कुछ ही मिनटों के भीतर, हमें पता चल गया कि वह थी अपना पहला सुपरबे मॉडल फीचर बनाने के लिए तैयार अल्बिना यूक्रेन से है, लेकिन आश्चर्यजनक रूप से सुंदर होने के बावजूद, उसका लुक वैसा नहीं है जैसा हम आमतौर पर दुनिया के इस हिस्से की खूबसूरत महिलाओं के साथ जोड़ते हैं। निश्चित रूप से, वह उस शारीरिक आत्मविश्वास का परिचय देती है जिसे हम अच्छी तरह से जानते हैं, लेकिन उसके मुलायम भूरे बाल, मीठी मुस्कान और सम्मोहक निगाहें उसके मनमोहक आकर्षण में एक अनूठा आयाम जोड़ती हैं। हर युग में कुछ लुभावनी सुंदरियाँ होती हैं, और अल्बिना ने हमें 50 और 60 के दशक की श्यामला हॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया। इन महिलाओं में एक कालातीत कामुकता थी जो अभी भी ऑनस्क्रीन सुलगती है और अल्बिना के साथ, हम इस अविश्वसनीय सेक्सी समय को फिर से जीवंत करने में सक्षम थे। उनकी पहली फिल्म, टिप्सी के लिए, हमने एकदम सही रेट्रो लोकेशन ढूंढी और वह सहजता से इस भूमिका में ढल गईं। जो चीज़ घंटों के बाद एक युवा महिला की कंपनी का आनंद लेने के लिए एक मधुर निमंत्रण के रूप में शुरू होती है, वह एक ऐसे प्रलोभन में बदल जाती है जिसका कोई भी विरोध नहीं कर सकता। कोई गलती न करें, उस मासूम चेहरे के पीछे एक ज्वलंत कामुकता छिपी है जो आपके होश उड़ा देगी। इस दृश्य के लिए चुनी गई अलमारी दृश्यमान आकर्षक अपार्टमेंट के समय और रेट्रो पृष्ठभूमि को प्रतिबिंबित करती है जो इस आश्चर्यजनक मॉडल की पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करती है। ठोस रंग, सैटिन, मिनी स्कर्ट और ऊँची एड़ी के जूते दर्शकों को उस समय में वापस ले जाते हैं जब पुरानी यौन वर्जनाएँ टूट रही थीं और स्वतंत्रता का एक नया युग शुरू हुआ था। हम अपनी मोहक लड़की का उसके शानदार डुप्लेक्स के माध्यम से यात्रा पर अनुसरण करते हैं, और रास्ते में, वह एक-एक करके अपने आकर्षक वस्त्र उतारती है। जैसे ही वह कॉकटेल लाउंज की ओर ऊपर जाती है, हम आश्चर्यचकित होकर उसका अनुसरण करते हैं, हमारी ड्रीम गर्ल केवल अति सुंदर गुलाबी फीता अधोवस्त्र पहने हुए थी; कामुक कल्पना का दर्शन शायद ही कभी अनुभव किया गया हो। जब हम अपने गंतव्य पर पहुंचते हैं तो हमारी प्रलोभिका निराश नहीं करती। जब वह अंडरवियर के अंतिम टुकड़ों को फर्श पर गिराती है और नीचे पूर्णता प्रकट करती है, तो आपको महसूस होगा कि आप उसके साथ वहीं हैं। इस उत्कृष्ट युवा महिला का कोई भी हिस्सा ऐसा नहीं है जिसे आप अनदेखा करना चाहेंगे क्योंकि वह खुद को आपके सामने पेश करती है। यदि आप अल्बिना जैसी और अधिक खूबसूरत मॉडल देखना चाहते हैं, तो बेब्स आर्काइव्स और न्यूरोटिका सहित हमारी सहयोगी साइटें देखें। हमारी सभी शानदार अभिनेत्रियों की नवीनतम रिलीज़ के लिए, Superbemodels.com के साथ आज ही साइन अप करना सुनिश्चित करें।
और देखें