हॉलीवुड ड्रीम्स

केट क्रॉस में एक परी की मिठास, एक सच्चे हॉलीवुड जंगली बच्चे का दिल और एक अलौकिक प्राणी की मोहक शक्तियाँ हैं। हमने 2022 के मई में प्रतिभा के इस छिपे हुए रत्न को उजागर किया और जानते थे कि हमारी उंगलियों से फिसलने से पहले हमें कैमरे पर उस सभी अदम्य अदम्य ऊर्जा को पकड़ने के लिए तेजी से आगे बढ़ना होगा।


अंतिम परिणाम वास्तव में देखने लायक है। कामकाजी शीर्षक हमेशा 'हॉलीवुड ड्रीम्स' था, लेकिन हम जानते थे कि हमने केट के वास्तविक स्वभाव के लिए कुछ आवश्यक काम किया था, इसलिए हमने इसे अंतिम रिलीज के लिए रखने का फैसला किया। अमेरिका स्वतंत्र देश है और उसने हमेशा दुनिया भर के लोगों का स्वागत किया है, इसलिए यह कामुक सिनेमा स्वर्ग में बनाया गया मैच था।


जैसा कि हमने केट को केट होने दिया और आइकोनिक वेनिस बीच की सुनहरी रेत के साथ, स्वतंत्रता-प्रेमी 1960 के दशक से कई फिल्मों और आंदोलनों की सेटिंग के साथ एक अनौपचारिक विचार जल्दी से रूप ले लिया। हमें बस इतना करना था कि वह उन हॉट शॉर्ट्स और परफेक्ट गांड के पीछे-पीछे चल रही थी क्योंकि वह बुलेवार्ड से नीचे जा रही थी।


हमने प्रसिद्ध हॉलीवुड साइन के सामने इस उत्तम गोरी सुंदरता का एक शॉट प्राप्त करना सुनिश्चित किया, लेकिन निश्चित रूप से, सच्चाई यह है कि यह फिल्म हमेशा एक क्लासिक टिनसेल टाउन अपार्टमेंट में घर के अंदर खत्म होने वाली थी जहां बड़े सपने देखे जाते हैं और सौदे होते हैं बनाया गया।


केट सहजता से दुनिया के सबसे कुख्यात फिल्म टाउन की पागल, सहज, कच्ची और मोहक कामुकता को पकड़ लेती है। अंतिम दृश्य के लिए उसने जो निजी शो बनाया, उसने हमारी नब्ज दौड़ाई और पूरी प्रोडक्शन टीम के लिए एक टर्न-ऑन था।


यदि आप कामुक नग्न सिनेमा से प्यार करते हैं और हॉलीवुड के महान फिल्म युगों के लिए उदासीन हैं तो यह लघु फिल्म अवश्य देखी जानी चाहिए। आज केट की प्रोफ़ाइल देखें और सदस्यता लेना सुनिश्चित करें ताकि आप कभी भी एक और रिलीज न चूकें।

लाना लेन का परिचय
जनवरी 03, 2023
लाना लेन एक तेजस्वी युवा मॉडल हैं, जिन्होंने अक्टूबर 2021 में हमारे साथ अपना कास्टिंग वीडियो बनाया था। तब से उन्होंने नग्न कामुक मॉडलिंग की दुनिया में महान काम किए हैं, लेकिन हमारे लिए, वह हमेशा आकर्षक यूक्रेनी सुंदरता रहेंगी जिसने निहत्था कर दिया हमें उसके शालीन आकर्षण और बेतहाशा रोमांचक अच्छे लुक के साथ। हमारे सभी मॉडल अद्वितीय हैं और लाना निश्चित रूप से एक अनोखी घटना है। पहली नज़र में, उसमें उस लड़की का सम्मोहक आकर्षण है जिसे आप घर आने-जाने की व्यस्त यात्रा में भीड़ के बीच से देखते हैं और आश्चर्य करते हैं कि क्या आप उससे संपर्क करने के लिए सही शब्द ढूंढ सकते हैं। एक बार जब आप उसके करीब जाते हैं और उससे बात करते हैं, तो आपको तुरंत एहसास होता है कि आपने शुद्ध सोना प्राप्त किया है। यहां तक कि हम भी आश्चर्यचकित रह गए जब उसने अपना कामुक जंगली पक्ष उजागर किया और इस शूट के लिए अधोवस्त्र का चुनाव उसके उत्कृष्ट मध्यम आकार के पूर्ण-प्राकृतिक स्तनों के लिए एकदम सही था। नाजुक लेस वाली, हल्के नीले रंग की ओपन-कप ब्रा ने उसके कर्व्स और रेखाओं को कामुक पूर्णता के साथ प्रदर्शित किया। सुपरबी मॉडल्स में हम उन मॉडलों को पसंद करते हैं जो अपनी कामुकता का प्रदर्शन करने में सहज हैं और लाना ने एक बार जब वह आगे बढ़ती है, तो हमें आश्चर्यचकित कर देती है, मध्य-गति की धुनों पर आकर्षक ढंग से झूलती और चलती है जो आपको आत्म-अन्वेषण की निजी दुनिया में खींचती है। उसके लंबे अंग और कोमल पीला रंग उसकी सहज यौन कच्चेपन की तीव्र धीमी जलन का एकदम सही प्रतिकार थे। यदि हर मॉडल लाना की तरह होती तो हमारा काम आसान होता, लेकिन उसके जैसी प्रतिभा ढूंढना आपकी कल्पना से कहीं अधिक कठिन है। एक बार जब हम शूटिंग पर सहमत हो गए तो पृष्ठभूमि चुनने का समय आ गया। कुछ मॉडलों के लिए संपूर्ण सफेद रंग जोखिम भरा हो सकता है, लेकिन लाना को इस तरह की शुद्ध पृष्ठभूमि द्वारा महिला रूप पर निर्देशित गहन फोकस से कोई समस्या नहीं थी। उसकी प्रोफ़ाइल पर जाने के लिए अभी समय निकालें और इस मनमोहक मॉडल को और अधिक करीब से जानें।
और देखें
नई मॉडल - एल्सा लिंड
मई 07, 2021
हम Superbemodels.com पर आधे स्वीडिश, आधे रूसी सौंदर्य एल्सा लिंड का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं! उसका कास्टिंग वीडियो 17 मई को वेबसाइट पर आ जाता है, और उसके तुरंत बाद उसके पोलेरॉइड। 21 साल की इस सेक्सी मॉडल को देखकर आप इसका अंदाजा कभी नहीं लगा पाएंगे, लेकिन एल्सा एक स्व-वर्णित "बेवकूफ" है जिसे एनीमे, वीडियो गेम और यहां तक कि लाइव एक्शन रोल प्लेइंग गेम्स के लिए प्यार है। वह एक विश्व यात्री हैं, जो अपने मॉडलिंग के लिए टोक्यो, सिंगापुर और एशिया के कुछ अन्य स्थानों में रह चुकी हैं। और अपने स्वीडिश पिता की वजह से उन्होंने स्कैंडिनेविया और यूरोप में भी काफी समय बिताया है। वह किसी भी प्रकार के एशियाई भोजन के लिए प्यार के साथ एक खाने वाली भी है, जब तक कि यह बहुत मसालेदार न हो। एल्सा की प्रोफाइल यहां देखें।
और देखें